जानिए कैसे ग्रीन टी डार्क सर्कल्स को दूर करेगी No Further a Mystery

Wiki Article



सूर्य देव को जल देते समय जान लें ये जरूरी नियम, विवाह...

बादाम का तेल आपकी त्वचा के लिए सबसे अच्छे प्राकृतिक उपचारों.

विटामिन ई युक्त खाद्य पदार्थ जैसे बादाम, एवोकाडो, अखरोट, सूरजमुखी के बीज, ब्रोकोली, पालक आदि भी डार्क सर्कल्स हटाने में काफी सहायक होते हैं। 

आवश्यकतानुसार हथेली पर बादाम रोगन तेल लें। 

अब इसे ठंडा होने के लिए कुछ देर फ्रिज में रख दें।

.. चेहरे पर चमक लाने के लिए घरेलू उपाय के बारे में जानना हमेशा से ही महत्वपूर्ण रहा है। चेहरा...

डार्क सर्कल्स के लिए कुछ अच्छी मेडिकेटेड क्रीम और दवाएं भी बाजार में मिलती हैं, जिनके बारे में आप अपने डर्मेटोलॉजिस्ट से पूछ सकते हैं।

तेजी से साफ होने लगती है आंखों के आसपास की त्वचा.

सिंगल स्किन टोनर एक ही समय में कई तरह के काम करता है. अच्छी बात यह है कि आप इन टोनर्स को रसायनों से दूर रख सकते हैं और ग्रीन टी से नेचुरल स्किन टोनर बना सकते हैं. टोनर बनाने के लिए, ग्रीन टी तैयार करें.

इंकनट या हरड़ सेहत व सौंदर्य के लिए बेहद फायदेमंद होती है। डार्क सर्कल्स कैसे हटाए के घरेलू उपाय में इसका इस्तेमाल काफी फायदेमंद हो सकता है। दरअसल, इसमें कई प्राकृतिक गुण मौजूद होते हैं जो डार्क सर्कल को कम करने में मदद करते हैं। आप हरड़ को रातभर पानी में भिगोकर सुबह इसके पानी से आंखों में छींटे भी मार सकते हैं, इससे आंखों से जुड़ी कई प्रकार की समस्याएं दूर हो सकती हैं। डार्क सर्कल्स के लिए इसके उपयोग की विधि इस प्रकार हैं।

आज के युवाओं की फेवरेट मेंस लाइफस्टाइल वेबसाइट

दूध और बादाम सिर्फ स्वास्थ के लिए नहीं बल्कि खूबसूरती बढ़ाने के लिए भी काफी फायदेमंद है। इसके लिए दूध में बादाम भिगोएं और फिर उसमें केसर का एक धागा मिला दें। अब इस पेस्ट को अंडर आई more info डार्क सर्कल्स पर लगाएं।

टमाटर का रस डार्क सर्कल्स को कम करता है और त्वचा को मुलायम भी बनाता है। नींबू रस में विटामिन- सी होता है जो आंखों के नीचे काले घेरे को हटाने में मदद करता है।

Pores and skin flushing and blushing are popular skin situations that could take place as a result of a range of causes. Although these conditions might not be harmful,.

Report this wiki page